कोर्स 07 : गतिविधि 2 : प्रिंट (मुद्रित) और नॉन-प्रिंट (अमुद्रित) मीडिया का विश्‍लेषण करना - अपने विचार साझा करें

प्रिंट और नॉन प्रिंट मीडिया दोनों में प्रचलित विज्ञापनों को देखिए इनमें पुरूषों और महिलाओं को किस प्रकार चित्रित किया गया है और विज्ञापनों में उनके द्वारा किए जाने वाले क्रियाकलापों का विश्लेषण करने का प्रयास कीजिए (संकेतः देखिए कि वे किन उत्पादों का प्रचार कर रहे हैं, और किस प्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, इत्यादि)। अपने अवलोकनों को साझा कीजिए।

Comments

  1. प्रिंट और नॉन प्रिंट मीडिया

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  2. The course draw the attention of all the educators, teachers, parents, students, boys girls, transgender , that there are certain things created by god which actually totaly unbaised and equal, but it is the thought process of the educated people or so called people in power who created such baised system in the world. We all are same no matter who we are. So this course created a bridge between real truth and the truth imposed and taught by the patriarchy of the society

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